दिग्विजय बड़बोलेपन से ग्रसित - बीजेपी  
क्लीन मीडिया संवाददाता 
नई दिल्ली, ३० अक्तूबर (सीएमसी) : श्री श्री रविशंकर को निशाना बनाने पर दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा ने कहा कि सिंह ‘बड़बोलेपन’ से ग्रसित हैं। साथ ही पार्टी ने सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी से पूछा कि क्या कांग्रेस नेता उनके प्रवक्ता हैं।

भाजपा प्रवक्ता राजीव प्रताव रूडी ने संवाददाताताओं से कहा, ‘हम सोनिया गांधी और विशेष तौर पर राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि क्या दिग्विजय सिंह उनके प्रवक्ता है। कांग्रेस कह रही है कि वह उनके मुखपत्र या प्रवक्ता नहीं है।’

रूडी ने दिसंबर 2010 में खबरों में आए सिंह के उस बयान का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह जो कुछ करते हैं और जो कहते हैं, उसके लिए उन्हें सोनिया गांधी और राहुल गांधी का वरदहस्त प्राप्त है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि वह कांग्रेस महासचिव (दिग्विजय सिंह) का नाम नहीं लेना चाहेंगे जो बड़बोलेपन से ग्रसित हैं और बाबा रामदेव, अन्ना हजारे और श्री श्री रविशंकर का माखौल उड़ा रहे हैं। रूडी ने पूछा कि क्या उन्हें कांग्रेस पार्टी के दुष्प्रचार करने वाले विभाग का प्रभारी बनाया गया है या कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है।