News

Tuesday 29 November 2011

प्रवीण आस्ट्रेलिया दौरे से बाहर

Oh yes,this is the true story! cleanmediatoday.blogspot.com

प्रवीण आस्ट्रेलिया दौरे से बाहर
क्लीन मीडिया संवाददाता 


नई दिल्ली, 29 नवम्बर (सीएमसी) : भारत को अगले महीने के आस्ट्रेलिया दौरे से पहले करारा झटका लगा जब तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार पसली में फ्रेक्चर के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा वनडे श्रृंखला और आस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए। प्रवीण को पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे से बाहर किया गया था लेकिन आज पता चला कि उनकी पसली में फ्रेक्चर है और उन्हें ठीक होने में एक महीने से अधिक समय लगेगा।
 बीसीसीआई ने बयान में कहा कि प्रवीण कुमार का कल स्कैन कराया गया । पता चला है कि उनकी पसली में फ्रेक्चर है। इसमें कहा गया कि वह पांच छह सप्ताह में ठीक हो जाएंगे लिहाजा उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा वनडे श्रृंखला और आस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला से बाहर रखा गया है। अभिमन्यु मिथुन ने मौजूदा वनडे श्रृंखला में प्रवीण की जगह ली है जबकि आस्ट्रेलिया में चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये उनके विकल्प की घोषणा सोमवार को की जाएगी।
 बोर्ड ने कहा कि आस्ट्रेलिया दौरे के लिए उनके विकल्प का ऐलान पांच दिसंबर को होगा जब चयनकर्ता वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम दो वनडे के लिये अहमदाबाद में टीम चुनेंगे। प्रवीण को 29 अक्तूबर को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में दर्द महसूस हुआ था जिसके बाद उन्होंने दो सप्ताह का ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने सौराष्ट्र के खिलाफ मेरठ में उत्तर प्रदेश के लिये रणजी मैच खेला जिससे उनकी समस्या और बढ गई।

No comments:

Post a Comment