News

Friday 25 November 2011

पवार पर हमला करने वाला जेल भेजा गया

Oh yes,this is the true story! cleanmediatoday.blogspot.com

पवार पर हमला करने वाला जेल भेजा गया 
क्लीन मीडिया संवाददाता 
नई दिल्ली, 25 नवम्बर (सीएमसी) : केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार को कल थप्पड़ मारने वाले युवक को दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को  तिहाड़ जेल भेज दिया।
 हरविंदर सिंह नामक इस युवक ने पिछले सप्ताह पूर्व दूरसंचार मंत्री सुखराम पर भी हमला किया था। पेशे से ट्रांसपोर्टर हरविंदर रोहणी में रहता है।
 मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जसजीत कौर ने 27 वर्षीय हरविंदर को नौ दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। उसे पुलिस कड़ी सुरक्षा में अदालत ले कर आई थी।
 हरविंदर पर 71 वर्षीय जनप्रतिनिधि पवार पर कल हमला करने, उन्हें धमकाने और अपनी छोटी सी कृपाण से खुद की कलाई काट कर आत्महत्या करने की कोशिश का आरोप है।
 पटियाला हाउस अदालत परिसर के बाहर एकत्र राकांपा कार्यकर्ताओं ने हरविंदर के खिलाफ नारे लगाए और यातायात अवरूद्ध कर दिया। बाद में उन्होंने आरोपी पर हमले की कोशिश भी की।
 पुलिस ने अदालत में कहा कि हरविंदर समाज के लिए खतरा है और उसे रिहा नहीं किया जाना चाहिए। इसके बाद अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।
 अदालत परिसर में सिंह ने अपने किए पर कोई पछतावा नहीं जाहिर किया और ‘भगत सिंह जिन्दाबाद, राजगुरू जिन्दाबाद’ जैसे नारे लगाए। उसने यह भी कहा कि उसने जो किया, उसे वह दोहराएगा। 

No comments:

Post a Comment