News

Friday 25 November 2011

कटरीना से ज्यादा सेक्सी है करीना कपूर

Oh yes,this is the true story! cleanmediatoday.blogspot.com

कटरीना से ज्यादा सेक्सी है करीना कपूर 
क्लीन मीडिया संवाददाता 


लंदन, 25 नवम्बर (सीएमसी) : बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर  के दीवानों के लिए खुशखबरी का दिन है। अदाकारा करीना कपूर को एशिया की सबसे सेक्सी महिला चुना गया है।
 साप्ताहिक पत्रिका इस्टर्न आई ने ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों के माध्यम से इस सर्वे को अंजाम दिया जिसमें करीना ने पिछले साल की विजेता कटरीना कैफ को पछाड़ कर यह ताज पाया।
 हाल ही में बॉडीगार्ड और रा-वन जैसी हिट फिल्में देने वाली अदाकारा को यह खिताब पाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी और महज एक फीसदी वोट से उन्होंने अन्य सुंदरियों को पछाड़ा।
 पिछले तीन साल से भारी अंतर से अव्वल आ रही कटरीना इस बार दूसरे स्थान पर रहीं।
 पत्रिका के संपादक असजाद नाजिर के मुताबिक, ग्लैमर की इस जंग में पॉपस्टार, टीवी कलाकार, मॉडल और बॉलीवुड के अलावा दुनिया के अन्य फिल्म उद्योगों की अभिनेत्रियां शामिल थीं।
 उन्होंने कहा, ‘वोटिंग से यह जाहिर होता है कि करीना और कटरीना अपनी बाकी प्रतिद्वंद्वियों से लोकप्रियता में बेहद आगे हैं।’रितिक रोशन की पत्नी सुजैन को भी काफी वोट मिले और इस रेस में पहली बार में ही उन्होंने 16वां स्थान पाया। सूची में प्रियंका चोपड़ा को तीसरा, बिपाशा बसु को चौथा और फ्रीडा पिंटो को पांचवा स्थान प्राप्त हुआ जबकि दीपिका पादुकोण सांतवें स्थान पर रहीं। प्रियंका और बिपाशा को पिछले साल के मुकाबले एक एक स्थान का नुकसान हुआ।
 सूची में जैक्लीन फर्नांडीज (12वें नंबर पर ), नरगिस फाकरी (23वें नंबर पर ) और सोनाक्षी सिन्हा (38वें नंबर पर ) नये चेहरे रहे।
 ऐश्वर्या राय बच्चन छठे, सोनम कपूर नौंवे जबकि लारा दत्ता 15वें और मलाइका अरोड़ा खान 19 वें स्थान पर रहीं। 

No comments:

Post a Comment