News

Thursday 29 December 2011

मुझे भाजपा से निकलने का प्रयास- येदियुरप्पा

cleanmediatoday.blogspot.com

मुझे भाजपा से निकलने का प्रयास- येदियुरप्पा 
क्लीन मीडिया संवाददाता 


बेंगलूर, 29 दिसम्बर (सीएमसी) : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष के एस ईश्वरप्पा पर उन्हें पार्टी से निकालने का प्रयास करने आरोप लगाने और उन्हें जेल भेजे जाने के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने के साथ ही प्रदेश भाजपा नेतृत्व के लिए लड़ाई तेज हो गई है।
 पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, जब से ईश्वरप्पा प्रदेश अध्यक्ष बने हैं तब से वह मुझे दोषी करार देने वाले बयान दे रहे हैं। वह मुख्यमंत्री के पद से मेरी विदाई भर से सतुष्ट नहीं हैं , अब वह मुझे पार्टी से बाहर निकालने का भी प्रयास कर रहे हैं। ईश्वरप्पा मुख्यमंत्री डी वी सदानंद गौड़ा के साथ पार्टी आलाकमान से मिलने दिल्ली गए थे और ऐसी खबरें हैं कि उन्होनें येदियुरप्पा को सत्ता में लौटने से रोकने के लिए आलाकमान के हस्तक्षेप की मांग की। उसके एक दिन बाद गुरुवार को येदियुरप्पा ने अपनी भड़ास निकाली।

No comments:

Post a Comment