News

Thursday 26 April 2012

Bofors case of corruption has become an endless story - Singh

cleanmediatoday.blogspot.com
बोफोर्स मामला तो भ्रष्टाचार की अनंत गाथा बन गया है- जसवंत 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

नई दिल्ली: 26 अप्रैल: (सीएमसी)  बोफोर्स तोप सौदे विवाद से संबंधित नए खुलासों के तहत भाजपा ने गुरुवार को कांग्रेस नीत सरकार पर आरोपों के गोले दागते हुए मांग की कि इस मामले की नए सिरे से जांच के लिए एक न्यायिक आयोग का गठन किया जाए तथा इतालवी व्यापारी ओत्तावियो क्वात्रोकी को भारत लाने के गंभीर प्रयास किए जाएं। 
भाजपा के वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह ने लोकसभा में इस मामले को उठाते हुए कहा कि बोफोर्स ‘भ्रष्टाचार की अनंत गाथा’ बन गया है और सरकार को व्यवस्था में घर कर चुके इस जहर को निकालने के लिए एक न्यायिक आयोग का गठन करना चाहिए। अन्यथा देश इसका खामियाजा भुगतता रहेगा।
प्रश्नकाल स्थगित कर बोफोर्स मामले पर चर्चा कराने का नोटिस देने वाले सिंह ने पहले प्रश्नकाल और उसके बाद शून्यकाल में इस मुद्दे को जोरदार ढंग से उठाया। उन्होंने इस विवादास्पद मुद्दे की सचाई पर से पर्दा हटाने के लिए सरकार से चार सवालों का जवाब मांगा। सदन में संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी के बीच जसवंत सिंह ने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं। मुझे यह मुद्दा उठाते हुए कोई खुशी नहीं हो रही है। लेकिन सरकार बताए कि मामले की जांच के लिए स्वीडन गई जांच टोली वहां स्वीडिश जांच अधिकारियों से क्यों नहीं मिली!

2 comments:

  1. The old issue to old man.......

    ReplyDelete
  2. BJP party is the issue between the bounces in between..................

    ReplyDelete