News

Thursday 26 April 2012

I want to be like his father - Sanjay Dutt

cleanmediatoday.blogspot.com
मै अपने पिता सा बनाना चाहता हूँ- संजय दत्त 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

मुंबई: 26 अप्रैल: (सीएमसी)  अभिनेता-निर्माता संजय दत्त कहते हैं कि वह अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त जैसे बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता उनके परिवार के लिए मजबूती के स्तम्भ की तरह थे। 
दत्त ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं अपने पिता जैसा बनना चाहता हूं। वह हमारी जिंदगी में बहुत बड़ा संबल थे। मैं बिल्कुल उन जैसा बनना चाहता हूं। मैं अपने बच्चों को बताता हूं कि मैं अपने बचपन के दिनों में कैसा था और वे मेरे जैसे न बनें। दत्त को अपनी नशे की लत के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।
उनके तीन बच्चे हैं। पहली पत्नी ऋचा शर्मा से उनकी सबसे बड़ी बेटी त्रिशला है। ऋचा की मस्तिष्क में ट्यूमर से मौत हो गई थी। दत्त के दो जुड़वां बच्चे शाहरान व इकरा हैं। इन्हें उनकी दूसरी पत्नी मान्यता ने जन्म दिया है। दत्त ने 2008 में 52 वर्ष की उम्र में मान्यता से विवाह किया था।

2 comments:

  1. Sanjay dutt a famous hunter man and a serious pepole....

    ReplyDelete
  2. Soopb Soopb sanjay you make op ......

    ReplyDelete