News

Wednesday 25 April 2012

"Satyamev Jayate 'is the perturbed beam

cleanmediatoday.blogspot.com
‘सत्यमेव जयते’ से है किरण परेशान
क्लीन मीडिया संवाददाता 

मुम्बई: 25 अप्रैल: (सीएमसी)  फिल्म निर्माता और सुपरस्टार आमिर खान की पत्नी किरण राव का कहना है कि उनके पति के नए टेलीविजन शो ‘सत्यमेव जयते’ ने उनकी जिंदगी को मुश्किल बना दिया है। 38 वर्षीय किरण ने कहा,  इस कार्यक्रम ने मेरा जीना हराम कर दिया है क्योंकि आमिर इस कार्यक्रम पर घर में दिन-रात काम कर रहे हैं।
उन्होंने बताया,  इसलिए मेरा घर लेखकों और कार्यक्रम से सम्बंधित लोगों से भरा हुआ है। आमिर और उनकी बड़ी टीम दिन-रात मेरे घर में रहती है। यही वजह है कि मैं कार्यक्रम के प्रसारण का इंतजार कर रही हूं, उम्मीद है कि धीरे-धीरे मेरी जिंदगी सामान्य हो जाएगी।
‘सत्यमेव जयते’ का प्रसारण स्टार प्लस पर छह मई को होगा। कार्यक्रम के विषय का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसके थीम सांग को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस कार्यक्रम से आमिर छोटे पर्दे पर अपनी नई पारी की शुरूआत भी कर रहे हैं। किरण का निर्माता के रूप में बनी आखिरी फिल्म ‘देहली बेली’ है, वहीं ‘धोबी घाट’ उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।

No comments:

Post a Comment